Wednesday 8 February 2017

इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित है शाहरूख खान

Mad4SRK.in news media


बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान अपनी आने वाली फिल्म बंधुआ के लिये बेहद उत्साहित हैं। शाहरुख खान की फिल्म रईस हाल ही में प्रदर्शित हुई है। शाहरुख का यह साल काफी व्यस्त रहने वाला है। शाहरुख की आने वाली फिल्म निर्देशक आनन्द एल.राय के साथ है जिसका शीर्षक ‘बंधुआ’ रखा गया है। हालांकि स्थायी तौर पर यह शीर्षक नहीं है। फिल्म में शाहरुख बौना के किरदार में नजर आयेंगे। शाहरुख का कहना है कि वे इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं।

शाहरुख़ खान पहली बार निर्देशक आनंद एल राय के साथ काम करने जा रहे हैं। पहले यह फिल्म सलमान खान को लेकर बनाई जाने वाली थी, लेकिन बात नही बन सकी। बंधुआ की तुलना कमल हासन की ढाई दशक पूर्व आई ‘अप्पू राजा’ से की जा रही है। शाहरुख ने कहा फिल्म का किरदार कमल हसन की अप्पू राजा से मेल नहीं खाता है। उनका किरदार कमल हसन की ‘अप्पू राजा’ से काफी अलग है।

हम ने काफी लुक टेस्ट किये हैं। हम अब ट्रेलर को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। जिसे हम प्रॉपर प्लानिंग के साथ रिलीज़ करने जा रहे हैं। ऑडियंस हमारे प्रयासों को जरुर पसंद करेगी। उन्होंने कहा कि दो तीन दिनों में हम इस किरदार को प्रेप करना शुरु कर देंगे।

Follow us @mad4srk_news

No comments:

Post a Comment